भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह पर बदमाशन ने कैलैन हमला! Pawan Singh #Bhojpurianews

बस्ती (उत्तर प्रदेश) : भोजपुरी गायक एवं अभिनेता पवन सिंह के साथ शनिवार को लूट और अपहरण की कोशिश की गई। पवन सिंह की नई फिल्म की शूटिंग बस्ती में हो रही है। शूटिंग के लिए अभिनेता लखनऊ से सड़क मार्ग से बस्ती जा रहे थे तभी रास्ते में उनके साथ लूट की गई और उन्हें अगवा करने का प्रयास किया गया। पवन सिंह ने गोरखपुर पहुंचकर पुलिस के साथ ही मीडिया को घटना की जानकारी दी।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पवन का कहना है कि लखनऊ एयरपोर्ट से बस्‍ती जाते हुए रास्ते में ड्राइवर ने गाड़ी हाइवे से संकरी रोड पर उतार दी। इस बीच, ड्राइवर के साथ बैठे आदमी ने बंदूक की नोंक पर पवन के मेकअप मैन का मोबाइल छीन लिया। एक जगह भीड़ की वजह से गाड़ी की स्पीड कम हुई तो वह गेट खोलकर कूद गए। लोगों ने उन्हें पहचान लिया। लेकिन किडनैपर्स वहां से भाग गए। पवन के मुताबिक वे लिफ्ट लेकर अपने मामा के घर गोरखपुर पहुंचे। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पवन को कौन लोग किडनैप करना चाहते थे और उनका मकसद क्या था।

पवन सिंह अपनी अगली फिल्म ‘सरकार राज’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि पवन सिंह की पत्नी नीलम ने कुछ महीनों पहले मुंबई स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली। पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं। इन्होंने भोजपुरी में कई सारी हिट फिल्में दी हैं। पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज के चलते करोड़ों भोजपुरिया लोगों की पसंद हैं।